Type Here to Get Search Results !

Best Valentine day shayari | Valentine day shayari and status in hindi.

1

Valentine day shayari for girlfriend and boyfriend!

Log।      apne priyjano ko uphar bhet karke 14th       February ko valentine day manate hai.svagat card se laker khi trah ke mahge
Shrgar ke uphar ho skte hai.kuchh log is din ko romantic candle light , diner, film , hotel me jate hai.single jo apni jodi ko dhud rhe hai, ve apne crush ko prapose karne ke liye is din ko pryas karte hai.

Happy Valentine day shayri in hindi.
Happy Valentine day shayari in hindi, valentine day pic.




Har dua kabool Nahi hoti,
Har Aarzoo Poori Nahi Hoti
Jinke dil Me Aap Jaise dost
Ho Unke liye dhadkan bhi
Zaroori Nahi hoti.

Bohot Chhoti Si list hai Meri
Khwahishon ki,
Pehli khwahish bhi tum Akhri
Bhi tum.

Happy valentine day sms for frinds




आपके आने से जिंदगी कितनी खूबसूरत है
दिल मे बसी है जो वो आपकी ही सूरत है
दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी
हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी जरूरत है।।

अब तो शाम-ओ-सहर मुझे रहता है बस
प्यार तेरा कुछ इस कदर दुआओ से मिला
है मुझे साथ तेरा,की अब कोई तुम्हे पाकर
खुशियो से भर गया ये दामन मेरा।।


Valentine day wishes in hindi

करनी है खुदा से एक गुज़ारिश तेरे
प्यार के सिवा कोई बंदगी ना मिले
हर जन्म में साथी हो तुम जैसा या
फिर कभी जिंदगी ही ना मिले ।
Happy Valentine's day.

ऐ चाँद तू भुल जाएगा अपने आपको
जब सुनेगा दास्तान मेरे प्यार की क्या
तू करता है गुरुर अपने आप पे इतना
तू तो सिर्फ परछाई है मेरे प्यार की
Happy Valentine's day


हर दर्द की दवा हो तुम, आज तक
जो मेरी एक लौटी  दुआ हो तुम, तुम्हें
मिलने की तमन्ना नही उठती कभी, क्योंकि
जो हर वक्त साथ रहती है वो हवा हो तुम
Happy valentine day

Valentine day best shayri in hindi



लोग कहते फिरते है कि वो  जिससे
प्यार करते है
वो एक चाँद का टुकड़ा है पर मैं कहता हूं
की मैं जिसे प्यार करता हूँ चाद उसका
एक टुकड़ा है।

करनी है खुदा से एक गुज़ारिश तेरे
प्यार के सिवा कोई बंदगी ना मिले
हर जन्म में साथी हो तुम जैसा या
फिर कभी जिंदगी ही ना मिले ।
Happy birthday day.


हर दर्द की दवा हो तुम, आज तक
जो मेरी एक लौटी  दुआ हो तुम, तुम्हें
मिलने की तमन्ना नही उठती कभी, क्योंकि
जो हर वक्त साथ रहती है वो हवा हो तुम


लफ्जो में क्या तारीफ करु आपकी, आप
लफ्जो में कैसे समा पाओगे, जब लोग
हमारे बारे में पुछेगे, मेरी आँखों मे जाने मन
सिर्फ तुम नजर आओगे।।

कितनी खूबसूरत सी लगने लगती है
जिंदगी जब कोई तुम्हारे पास आके
घुटनों के बल बैठ के तुमसे पुछे
Will u be my valentine.

जी लिये बहुत तन्हा तुझे याद करके,
अब तेरे प्यार की एक नजर चाहते है,
सब कुछ लुटा देगे तेरे इकरार पर,
मेरी जान तुझे हम चाहते है।

कुछ सोचु तो मेरा ख्याल आ जाता है
कुछ बोलू तो मेरा नाम आ जाता है,
कब तक छपाऊ दिल की बात
उसकी हर अदा पर मुझे प्यार आ जाता है।

चलो आज खामोश प्यार को ईक नाम दे दे,
अपनी मोहब्बत को ईक प्यार अंजाम दे दे,
इससे पहले कहि रूठ न जाये मोसम अपने
धड़कते हुये अरमानो एक सुरमई शाम दे दे।।


दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है,
अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता है,
देखा है जब से तुम्हें मेरे सनम, सिर्फ तुम्हारा
ही दीदार करने का दिल चाहता है..


मेरी  बस एक तमन्ना थी जो भी हसरत बन गयी,
कभी तुमसे दोस्ती थी अब मोहब्बत बन गयी,
कुछ इस तरह शामिल हुये तुम जिंदगी में की,
सिर्फ तूझे ही सोचते रहना मेरी आदत बन गयी।।

सवाल कुछ भी हो , जवाब तुम ही हो
रास्ता कोई भी हो, मंजिल तुम ही हो
दुःख कितना भी हो ,खुशी तूम ही हो
अरमान कितने भी हो , आरजू तुम ही हो
गुस्सा कितना भी हो,प्यार तूम ही हो,
ख़वाब कोई भी हो, उस मे तुम ही होते
क्योंकि तुम ही हो..।। अब तुम ही हो
मेरी आशिकी अब तुम ही हो...।।

तुम्हारे साथ रहते रहते
तुम्हारी चाहत सी हो गयी
है तुमसे बात करते करते
तुम्हारी आदत सी हो गयी है
एक पल न मिले तो बेचैनी सी लगती है
दोस्ती निभाते निभाते
तुमसे मोहब्बत सी हो गयी है।।

 Happy Valentine day best image 


Post a Comment

1 Comments
  1. hanging quotes is a way to Makes others chuckle and giggle expression like funny and a specific way to make barely hanging on quotes

    ReplyDelete
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.