Type Here to Get Search Results !

2 line Shayari & Status in hindi 2021 - Two line status -vivostatus.blogspot.com

1

2 line Shayari & Status in hindi 2021 - Two line status-vivostatus.blogspot.com


Hello friends ! Two lines Shayari is the best collection in hindi poetry Who Attract your friends, girlfriend/boyfriend ,wife/husband any person attraction towards you. In Current time people don't have time or like to Read length Shayari and that reason we mostly all time sharing 2 line Shayari that is in hindi and english language with use of easily understandable words. Best two line hindi shayari , two line miss you shayari ,two line sher ,two line thought in hindi, 2 line shayari in hindi , latest two lines shayari , mini shayari,short -sweet Sententious shayari ,short poetry, best two line shayari 2021.two line hindi shayari , new 2 line shayari .We also most welcome all friends who are fan of two line shayari collection in hindi and English font. So friends if you like my t 2 line shayari collection share whatsapp , Twitter ,facebook etc.



Best two line shayari and status! 











Sidha Sa Swal Tha Mera...Ishq Kya
              Hai Tumhare liye 
Usne "Tum"khkar Bolti band kar di
              Meri.....💞💞 

सीधा सा सवाल था मेरा...इश्क़ क्या है
                तुम्हारे लिए
उसने "तुम" कहकर बोलती बंद कर दी
                मेरी........💞💞


लफ्जो से क्या मुक़ाबला ,
नजरो के वार का....
असर अक़्सर गहरा होता है,
बेजुबाँ प्यार का.....


"छुपा लो मुझे अपने सासो के दरमियाँ,
कोई पूछे तो कह देना जिंदगी है मेरी..।।"


बस चाहत ही इतनी सी मेरी
मेरी धड़कन तेरे दिल से जुड़ी
रहे जो गुजरती है तेरे साथ मोहब्बत
की रात वैसी रात हर रात बनी रहे...।।


तुम्हारा तो गुस्सा भी इतना प्यारा है के
दिल करता है दिनभर तुम्हें तंग करते रहे।


बहुत प्यार आता है उस पर ,
जब वो रोते हुए कहती है बहुत
मारुगी, अगर मुझे छोड़कर गये तो।।


तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती है,
एक पल की जुदाई मुद्दत सी लगती है,
पहले नही सोचा था अब सोचने लगे
है हम ,
जिंदगी के हर लमहों में तेरी जरूरत
सी लगती  है।।


अपनी सासों में महकता पाया है तुझे
हर ख्वाब में बुलाया है तुझे क्यों न करें
मुझ को जब खुदा ने हमारे लिय बनाया
  है तुझे,...


कुछ लोग खोने को प्यार कहते है
तो कुछ पाने को प्यार कहते है
पर हकीकत तो ये है , हम तो
बस निभाने को प्यार कहते है,


मोहब्बत मेरी भी बहुत
असर करती है, याद
आयगे बहुत जरा भूल
के देखो।।


खुलता नही है हाल किसी
पर कहे बगैर , पर दिल की
जान लेते है दिलबर कहै बगैर ।


आँखो के रास्ते से मेरे DIL में
उत्तर गये , बनंदा - नवाज आप तो
हद से गुजर गए ।।


Best 2 line status in hindi !



पतंग कट भी जाय मेरी तो गम नही,
आरजू बस इतनी की गिरे वो छत पर तेरी..।।


वक्त को भी हुआ है...जरूर...किसी से
इश्क़....
जो वो बेचैन है..इतना..की ठहरता ही
नही...


भूल जाने का मशवरा ओर जिंदगी बनाने
की सलाह,
ये कुछ तोहफे मीले थे , उनसे आखरी मुलाकात
मैं..।।


कुछ नही चाहिए  मुझे तुमसे बस इतना
याद रखो...
तुम मेरे ये , मेरे हो ओर मेरे ही रहोगे..।।



काश की जिंदगी में किसी के काश न रहे ,
खुश हो सब जिंदगी से नई तलाश न रहे।।


ये किस तरह की मोहब्बत में सीला दिया
है तूने ,
की हमने जान रख दी और तुमने जुबान
भी ना रखी।।


कह दो हर वो बात..जो जरूरी है
कहना क्योंकि,....
कभी कभी जिंदगी भी..बेवक्त पूरी
हो जाती है।।


दिल की तमन्ना इतनी है कुछ ऐसा नसीब
हो मैं जहां
जिस हाल में रहूं बस तू ही तो मेरे करीब हो।।


मुस्कुराते फूलो मैं न दिखा, तो पत्थर के
सूरत में क्या दिखेगा ,
इबादत की नजर से देखोगे , वो जर्रे जर्रे
में GOD दिखेगा...।।


सभाल कर रखिए जरा अपने दिल
को मोहतरमा,
ये टूटते ही नही हम जैसे लोग चोरी
भी कर लेते है।।


अब दिल की महफ़िल में ये चर्चा-ए-आम
हो गया उसने नज़ाकत से झुकाई आँखे
ओर मेरा काम तमाम हो गया ।।

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.